रोड शो में मोदी मोदी के नारे लगाने वालों पर प्रियंका ने बरसाए फूल

रोड शो में मोदी मोदी के नारे लगाने वालों पर प्रियंका ने बरसाए फूल

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कांग्रेस की महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। इस दौरान प्रियंका गांधी ने उन लोगों पर फूल-माला बरसाईं। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन धुआंधार प्रचार करने के लिए प्रियंका पश्चिमी यूपी पहुंची ।

प्रियंका गांधी को आज सहारनपुर में रोड शो करना था और उसके बाद वह बिजनौर में रोड शो करने पहुंचती। लेकिन एन वक्त पर फैसला बदलते हुए उन्होंने पहले बिजनौर में रोड शो करने का फैसला लिया।

प्रियंका गांधी पहले बिजनौर पहुंची और रोड शो शुरू किया। इस दौरान उनके रोड शो में हंगामा हो गया। कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान आमने-सामने आ गए और समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई। जानकारी के अनुसार रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। प्रियंका गाँधी ने उन लोगों पर फूलों की मालाएं उछालीं जिसके बाद भीड़ शांत हो गयी| इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उनके काफिले में उनके साथ चलती नजर आई। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

Uttar Pradesh, India