माइकल वॉन ने विराट कोहली को विश्व कप से पहले आराम की दी सलाह

माइकल वॉन ने विराट कोहली को विश्व कप से पहले आराम की दी सलाह

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मौजूदा सीजन अभी तक विराट कोहली और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। विराट की कप्तानी में टीम ने शुरुआती लगातार छह मैच गंवा दिए हैं। इतनी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्लेऑफ तक पहुंचने का सपना भी टूटता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से विराट कोहली और बीसीसीआई को एक खास सलाह दी है।

रविवार (7 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा, 'अगर बीसीसीआई स्मार्ट है तो अब वो विराट कोहली को विश्व कप के लिए आराम दे देगा। विश्व कप जैसे बड़े इवेंट से पहले उसे (विराट को) कुछ आराम दे देना चाहिए।'

इससे पहले गौतम गंभीर ने विराट को नौसिखिया कप्तान करार दिया। गंभीर के मुताबिक, 'भले ही बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली बेहतरीन हैं, लेकिन कप्तानी के मामले में वो नौसिखिया हैं। गेंदबाजों पर हार का दोष डालने से बेहतर है कि वो खुद हार की जिम्मेदारी लें।' गंभीर ने ऑक्शन का जिक्र करते हुए कहा कि आरसीबी ने नाथन कूल्टर नाइल और मार्कस स्टॉयनिस को क्यों खरीदा, जबकि पता था कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ये दोनों खिलाड़ी मौजूद नहीं रहेंगे।