नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक की रहने वाली एक डांसर से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने रविवार को कार्यक्रम में डांस करने के बहाने युवती को खजूरी खास बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया था।

20 वर्षीय पीड़िता रोहतक में रहती है। खजूरी खास के अवचंदी नगर निवासी लोकेश ने युवती को फोन कर एक कार्यक्रम में डांस करने के लिए खजूरी खास बुलाया। रविवार को युवती बस से कश्मीरी गेट बस अड्डे पर पहुंची। वहां से ऑटो लेकर खजूरी चौक पर गई। वहां गाजियाबाद के शालीमार गार्डन निवासी ओम कार लेकर खड़ा था। उसके साथ खजूरी खास के अंगद नगर का रहने वाला ऋषि भी था। दोनों युवती को लेकर बवाना की तरफ जाने लगे। आगे पेट्रोल पंप पर स्कूटी सवार लोकेश भी मिल गया।

इसके बाद तीनों उसे बवाना के एक खेत में बने मकान में ले गए, जहां तीनों ने डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी खजूरी चौक पर युवती को छोड़कर फरार हो गए। सोमवार को पीड़िता के बयान पर खजूरी खास थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। गुरुवार को गुप्त सूचना पर पुलिस ने खजूरी खास से तीनों को धर दबोचा।