नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। साथ ही, तेजप्रताप के पीए को भी जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस के पास इस संबंध में मंगलवार (2 अप्रैल) रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से बिहार का सियासी गलियारा गरमाया हुआ है।

छात्र ने दी धमकीः पुलिस ने बताया कि जिस शख्स ने तेजप्रताप और उनके पीए को फोन किया था, उसने खुद को गोह से आरजेडी के छात्र संघ का अध्यक्ष बताया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में धमकी भरे फोन कॉल को लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है।

नीतीश को दिया करारा जवाबः हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी नेता लालू प्रसाद पर आरोप लगाया था कि जेल में होते हुए भी लालू अपनी पार्टी की संचालन गतिविधियों का सक्रिय हिस्सा बने हुए हैं। नीतीश के इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए तेजप्रताप ने कहा, ‘‘मैं अपने पिता से मुलाकात करने के लिए महीनों तरसता हूं। नीतीश आगामी चुनाव से पहले अपनी संभावित हार को लेकर परेशान हैं, इसीलिए ऐसी बातें कर कर रहे हैं।

बात दें कि हाल ही में तेजप्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। हालांकि, इस मामले में सफाई देते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि राजनीति में कुछ लोग ऐसे हैं, जो दोनों भाइयों के बीच दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं।