2022 की तैयारी कर रही हैं प्रियंका

2022 की तैयारी कर रही हैं प्रियंका

अमेठी: आम चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। पहले चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवार अपनी तैयारी में जुट चुके हैं। इन सबके बीच बड़े बड़े नेता अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए तमाम तरह के बयान दे रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को अमेठी के दौरे पर थीं। अमेठी में उन्होंने केंद्र की मौजूदा सरकार की नीतियों पर हमला बोला। अपने दौरे में वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलीं जिसमें उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए और सुझाव भी दिए गए।

गौरीगंज के कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या आप लोग चुनाव की तैयारी कर रहे हो। कार्यकर्ताओं ने भी जवाब दिया कि हां वो लोग तन मन से तैयारी कर रहे हैं। इस जवाब पर प्रियंका ने कहा कि इस वाले की नहीं यानि आम चुनाव 2019 की। उन्होंने कहा कि हमें 2022 के लिए तैयारी करनी है, इसके लिए बहुत मेहनत की जरूरत होगी।

अमेठी में प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों का खामियाजा देश भुगत रहा है। वो हर गली, नुक्कड़ पर लोगों से मिलीं और सिर्फ एक सवाल पूछा कि क्या आपके पास रोजगार है तो सबका जवाब था कि वो पिछले पांच साल से रोजगार की तलाश में है। हालात ये है कि वो आवेदन करते हैं लेकिन किसी तरह का जवाब नहीं आता है। प्रियंका गांधी ने कहा कि हकीकत ये है कि मोदी सरकार सिर्फ जुमलों में भरोसा करती है। जमीन पर कुछ होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Uttar Pradesh, India