मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक दल जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान दिवंगत केंद्रीय मंत्री सुनील दत्त की बेटी और कांग्रेस नेता और मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से पार्टी कैंडिडेट प्रिया दत्त ने कहा है कि बॉलीवुड डर की वजह से मोदी सरकार का समर्थन कर रहा है।

लोकसभा चुनाव लड़ रहीं प्रिया दत्त का कहना है कि मोदी सरकार के समर्थन के पीछे फीयर फैक्टर काम कर रहा है ना कि कुछ और। लोग प्रभावित हुए हैं। देश के हर नागिरक को अपनी राय रखने का हक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पत्रकारों ने प्रिय दत्त से सवाल किया कि मोदी सरकार के समर्थन के बारे में बात करने का बॉलीवुड कलाकारों में एक तरह का कॉम्पीटिशन चल पड़ा है।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि क्या आप नहीं सोचते हैं इसके पीछे दूसरी वजहों से ज्यादा फीयर फैक्टर कारण है? एक बार फिर पूछा गिया है क्या आप सच में ही मानती हैं कि इसके पीछे फीयर फैक्टर काम कर रहा है।

इस पर प्रिया दत्त ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इसी तरह से सोचती हूं, नहीं तो इस तरह का अचानक बदलाव क्यों होता? जैसा की आप जानते हैं के बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, विवेक ओबरॉय और अभिनेत्री कंगना रनौत के अलावा कई पीएम मोदी का समर्थन कर चुके हैं।