पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से नजरअंदाज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस की तरफ से अपने पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा की जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब सीट से मैदान में उतारा है. सोशल मीडिया पर लगातार पीएम मोदी के विरोध में और कांग्रेस के पक्ष में लिखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले राहुल गांधी की जमकर तारीफ की और उन्हें 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' बताया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राहुल गांधी की न्यूजनतम आय योजना की तारीफ करते हुए कहा कि यह 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है. उन्होंने आगे लिखा, इस योजना ने हमारे कुछ अहम लोगों को परेशान कर दिया है और उन्होंने तुरंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस घोषणा को छल कपट करार दे दिया.'

इससे पहले बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मुखर हो उठे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व को न्यूटन का तीसरा नियम याद दिलाते हुए कहा था कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी को पितातुल्य बताते हुए उनके साथ पार्टी में हुए सलूक पर नाराजगी जाहिर की थी.