भाजपा कार्यकर्ता बन पीएम मोदी के लिए मांगने लगे थे वोट

नई दिल्ली: आम चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक चहल पहल तेज हो गई है। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के एक बयान पर कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दल निशाना साध रहे हैं। एनसीपी ने कहा कि किसी राज्य का राज्यपाल संवैधानिक ओहदे को संभालता है। वो किसी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं होता है। लेकिन जिस तरह से राजनीतिक शख्सियत के तौर पर कल्याण सिंह ने बयान दिया है वो राजनीतिक है और उन्हें या तो इस तरह के बयानों से बचना चाहिए या इस्तीफा दे देना चाहिए। ऐसे में ये जानना जरूरी है कि कल्याण सिंह ने क्या कहा था।

23 मार्च को अलीगढ़ में कल्याण सिंह ने कहा था कि हम सब लोग बीजेपी कार्यकर्ता हैं और हम सभी ये चाहते हैं कि आम चुनाव 2019 में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाए। उन्होंने कहा था कि हम सब चाहते हैं कि एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनें। ये देश के लिए महत्वपूर्ण है।

कल्याण सिंह ने कहा था कि पिछले पांच वर्षों में पीएम मोदी की अगुवाई में देश ने नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। आज देश न केवल घरेलू मुद्दों पर बेहतर प्रदर्शन कर रहा है बल्कि अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर देश की साख बढ़ी है। आतंकवाद के मुद्दे पर केंद्र सरकार की नीति सबके सामने है। अब ये साफ हो चुका है कि सरकार न केवल कूटनीतिक तरीकों से बल्कि सैन्य बल के जरिए आतंकवाद का खात्मा करेगी और इसका श्रेय मौजूदा मोदी सरकार को जाता है।