नई दिल्ली: आम चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। राजनेता हर रोज बयान दे रहे हैं जिसे आप अपने हिसाब से मर्यादित या अमर्यादित कह सकते हैं। अपने अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दलों के बड़े चेहरे बोलते बोलते कुछ ऐसा बोल रहे हैं कि लगता है कि उनकी जुबां फिसल गई है। उदाहरण के तौर पर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू की पप्पी आ गई है। अब कुछ उसी अंदाज में यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है।

बीजेपी एमएलए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मायावती जी खुद फेसियल कराती हैं, वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी। बाल पका हुआ है और रंगीन कराने के बाद मायावती जी खुद को जवान साबित करती हैं। 60 वर्ष उमर हो गई लेकिन सब बाल काले हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पीएम स्वच्थ कपड़े पहनते हैं इसमें शौकीन वाली बात क्या है। पीएम नरेंद्र मोदी को शुरू से ही स्वच्छ कपड़े पहनने की आदत रही है। अब ऐसे में अगर कोई कुछ कहे तो वो उसकी मानसिकता को दर्शाती है।

ऐसा नहीं है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पहली बार विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं। आप को याद होगा कि करीब एक वर्ष पहले उन्होंने कहा था कि कोई शख्स किसी शादीशुदा महिला का बलात्कार नहीं कर सकता है। जब इस बयान पर विवाद बढ़ा तो उन्होंने कहा कि उनकी बात को गलत संदर्भ में समझा गया। इसके साथ ही जब उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला उछला तो वो उनके समर्थन में नजर आए। ये बात अलग है कि बाद में उन्होंने अपने बयान से पलटी मार ली।