बिरला स्कूल में मनाया गया जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल-2019

लखनऊ: बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल ने एक दिवसीय जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल 2019 का आयोजन किया। इस जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल में मुख्य अतिथि के रूप में बाँलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा मौजूद रही। इस मौके पर बच्चों के द्वारा कई मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।

दिया मिर्ज़ा का स्वागत बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल लखनऊ, के चेयरमैन मसूद उल हक़ और प्रधानाचार्या दिया बैजल ने करते हुये कहा कि मिस मिर्ज़ा बाँलीवुड की एक जानीमानी अभिनेत्री के साथ कुशल निर्देशक व समाज सेविका होने के साथ-साथ वह भारत की यूएन इन्वार्यमेन्ट की अम्बेसडर भी है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि दिया मिर्जा ने टॉक शो में ज्ञानवर्धक वार्तालाप भी कि जिसमें मसूद उल हक, गौरव प्रकाश पी.एच.डी. चैम्बर्स, उत्तर प्रदेश. चैप्टर, समाज-सेविका ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह ने भी अपने विचार रखें।

बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या दिया बैजल ने कहा कि यह एक ऐसा कार्यक्रम था जिसमें 3 से 11 वर्ष तक के बच्चों की अद्भुत प्रतिभा निखरकर सामने आयी है इस छोटी सी उम्र में ऐसी कमाल की प्रतिभा काफी कम ही देखने को मिलती है। किड्स हंट कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण कु. राजस्मृति द्वारा कहानी सुनना और खेल(एन.जी.ओ.) के द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम थे।

दिया मिर्ज़ा ने “जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल 2019’’ के विजेताओं को पुरस्कार वितरण कर सम्मानित भी किया।