नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए चार और प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. सपा की तरफ से जारी चौथी लिस्ट में गोंडा सीट से विनोद कुमार सिंह उर्फ़ पंडित सिंह को टिकट मिला है. बाराबंकी से रामसागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन और संभल से डॉ शफिकुर्रहमान बर्क को प्रत्याशी बनाया गया है.

गौरतलब है कि संभल से अपर्णा यादव को चुनाव लड़ाने की बात सामने आ रही थी. यह भी कहा जा रहा था कि इस बार इस सीट से यादव परिवार का सदस्य मैदान होगा. अपर्णा यादव ने भी कहा था कि उनके चुनाव लड़ने या न लड़ने का फैसला मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के हाथ में है. कहा यह भी जा रहा है कि मुलायम ने अपर्णा के लिए टिकट की भी सिफारिश की थी. लेकिन अब इस सीट से सपा ने पूर्व सांसद डॉ शफिकुर्रहमान बर्क को प्रत्याशी घोषित किया है.

इसी के साथ समाजवादी पार्टी ने अभी तक कुल 15 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव, फिरोजाबाद से अक्षय यादव, बदायूं से धर्मेंद्र यादव, इटावा से कमलेश कठेरिया, रोबर्टसगंज से भिलाल कोल, बहराइच से शब्बीर बाल्मीकि, कन्नौज से डिंपल यादव, लखीमपुर खीरी से पूर्वी वर्मा, हरदोई से उषा वर्मा, हाथरस से रामजी लाल सुमन और मिर्जापुर से राजेंद्र एस विंद को मैदान में उतरा है.