मांगें न माने जाने पर भीमा कोरेगांव जैसी घटना दोहराने की धमकी

नई दिल्ली: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने जंतर-मंतर से कहा कि यदि हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो इसके लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी. उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि यदि हमें नजरअंदाज किया गया तो ऐसी स्थिति में बहुजन समाज के लोग भीमा कोरेगांव जैसी घटना को फिर से दोहरा सकते हैं.

बता दें कि जंतर-मंतर पर आज बसपा संस्‍थापक कांशीराम की जयंती पर बहुजन हुंकार रैली आयोजित की गई है. जिसमें चंद्रशेखर आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर युवाओं को संबोधित कर रहे हैं.

मालूम हो कि, तबियत खराब होने के कारण चंद्रशेखर मेरठ के अस्‍पताल में भर्ती थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. ऐसे में वह अस्पताल से छुट्टी लेकर बहुजन हुंकार रैली में शामिल होने के लिए जंतर-मंतर पहुंचे हैं. कहा जा रहा है कि यह काफी बड़ी रैली है. इसमें कांशीराम की बहन के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

ध्‍यान रहे कि हाल ही में चंद्रशेखर से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने मुलाकात की थी. इस दौरान चंद्रशेखर ने खुद के पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की इच्‍छा भी जताई थी.