अखिलेश बोले – जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां शुरू कर दी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट किए जिसमें मौजूदा केंद्र सरकार को जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत वाला बताया. उन्होंने कहा कि भयंकर जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां करनी शुरू कर दी हैं. सब जानते हैं कि राजनीति में व्यक्तिगत बातें वही करते हैं जो घबराए हुए होते हैं. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत नहीं छिपेंगे. गठबंधन विचारों का संगम है और हमारा एक ही लक्ष्य है 'महापरिवर्तन'.

वहीं, एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि सच्चे संत को ना सुहाय निंदा, जो निदंक है वो ‘संत' नहीं. जब संत कुवचन कहे तो मानो निकट ही उसका अंत कहीं. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. इससे पहले अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कानपुर और लखनऊ में मेट्रो ट्रेन परियोजना का उद्घाटन किए जाने को लेकर उन पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि सुना है सपा के समय बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन: उद्घाटन व कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं. लगता है वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा कर रहे हैं. बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि 'शिलापट्ट' पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं."

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने यह घोषणा की थी. पार्टी द्वारा जारी सूची में, सपा के प्रधान महासचिव रामगोपाल यादव ने पांच अन्य लोकसभा उम्मीदवारों के नाम भी घोषित किए. सपा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेद्र यादव फिर से बदायूं से लड़ेंगे, वहीं यादव परिवार के एक अन्य सदस्य अक्षय यादव को फिरोजाबाद से उतारा गया है.