श्रेणियाँ: राजनीति

केशव मौर्या के बयान पर दिग्विजय ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा पुलवामा हमले को दुर्घटना बताने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी से मांगा जवाब है| पुलवामा हमले को दुर्घटना कहने पर निशाने में आए दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना शब्द को लेकर अपना पक्ष तो रखा ही है लेकिन उसके पहले उन्होने पूरी दमदारी से केंद्र सरकार को ललकारा भी है।

सबसे पहले ट्विट में दिग्विजय ने पुलवामा मसले को आतंकी हमला लिखते हुए यह स्पष्ट किया है कि क्यों कर वे इसे दुर्घटना कह रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने लिखा “पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए,सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरी के परिवार के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है”

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'केस दर्ज' कराने की चुनौती दी है. सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं. भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं. अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें. बता दें, मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने वायुसेना के बालाकोट ऑपरेशन को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे, इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बताया था. इसके बाद भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया, लेकिन सिंह अपने बयान पर टिके हुए हैं.

सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है. सिंह ने ट्वीट किया, 'पुलवामा आतंकी हमले को मैंने 'दुर्घटना' कह दिया तो मोदी जी से लेकर तीन केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये. उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्यमंत्री केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें. मोदी जी और उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी. जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है.'

Share

हाल की खबर

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024