नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा पुलवामा हमले को दुर्घटना बताने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी से मांगा जवाब है| पुलवामा हमले को दुर्घटना कहने पर निशाने में आए दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना शब्द को लेकर अपना पक्ष तो रखा ही है लेकिन उसके पहले उन्होने पूरी दमदारी से केंद्र सरकार को ललकारा भी है।

सबसे पहले ट्विट में दिग्विजय ने पुलवामा मसले को आतंकी हमला लिखते हुए यह स्पष्ट किया है कि क्यों कर वे इसे दुर्घटना कह रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने लिखा “पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए,सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरी के परिवार के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है”

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'केस दर्ज' कराने की चुनौती दी है. सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं. भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं. अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें. बता दें, मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने वायुसेना के बालाकोट ऑपरेशन को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे, इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बताया था. इसके बाद भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया, लेकिन सिंह अपने बयान पर टिके हुए हैं.

सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है. सिंह ने ट्वीट किया, 'पुलवामा आतंकी हमले को मैंने 'दुर्घटना' कह दिया तो मोदी जी से लेकर तीन केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये. उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्यमंत्री केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें. मोदी जी और उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी. जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है.'