लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी ने एक मीटिंग के दौरान विधायक राकेश सिंह को जूते से मारा। इस घटना के बाद विधायक के समर्थक डीएम आवास के बाहर प्रदर्शन कर सांसद शरद त्रिपाठी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

वहीं, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष एम एन पांडे ने कहा 'हमने इस निंदनीय घटना का संज्ञान लिया है और दोनों ही नेताओं को तलब के लिए लखनऊ बुलाया गया है। इस घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक के बीच बुधवार को एक बैठक के दौरान जमकर मारपीट हो गई, जिसमें बीजेपी सांसद ने विधायक को जूतों से जमकर पीटा। हालांकि विधायक ने भी सांसद को कई थप्पड़ जड़ दिए। बताया जा रहा है यह वाकया शिलापटट् पर नाम न होने की वजह से हुआ है।

खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और पार्टी से ही विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर मारपीट हुई है। यह मारपीट एक प्रोजेक्ट के शिलान्यास पट्टी पर नाम नाम न होने की वजह से हुई है।

दोनों नेता के बीच शिलापट्टी पर नाम न होने की वजह से बहस शुरू हुई और देखते ही देखते यह बहस गरमा गई। इस दौरान बीजेपी विधायक राकेश सिंह ने अपने जूते की ओर हाथ बढ़ाया। हालांकि उन्होंने अपने पैर से जूता उतारा नहीं, लेकिन गुस्से से तमतमाए सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने पैर से जूता उतार लिया।

सांसद त्रिपाठी ने जूता उतारकर विधायक को जमकर मारा। इस दौरान वहां मौजूद लोग बीच-बचाव को आए। वहीं, विधायक ने सांसद के ऊपर थप्पड़ चला दिया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला बढ़ने के बाद तुरंत पुलिस वहां पहुंची और दोनों नेताओं को अलग-अलग किया है।