लखनऊ: उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में आज लखनऊ लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख कांग्रेसजनो की एक बैठक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त लखनऊ एवं मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री अनीस अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में शहर अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला एडवोकेट, मेनीफेस्टो कमेटी के सदस्य श्री हर्षवर्धन श्याम सहित वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

यह जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ के प्रवक्ता कोणार्क दीक्षित‘के0डी0’ ने बताया कि बैठक में लोकसभा क्षेत्र के गठित बूथ कमेटियों पर चर्चा हुई एवं लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में लामबन्द करने की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।

लखनऊ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अनीस अहमद ने कंाग्रेसजनों से कहा कि कार्यकर्ताओं को अभी से ही अपने-अपने बूथों पर जुटना होगा और कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को घर-घर जाकर पहुंचाना होगा ताकि चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को पूरा लाभ मिल सके।

श्री दीक्षित ने बताया कि बैठक में प्रमुख रूप से शहर अध्यक्ष श्री बोधलाल शुक्ला एडवोकेट सहित विनोद मिश्रा, शैलेन्द्र तिवारी बबलूू, जे0पी0 मिश्रा, जमेशद रहमान, हरनाम सिंह चैहान, आर0बी0 सिंह, डा0 शहजाद आलम, संतोष सिंह, श्री योगेश्वर सिंह, श्रीमती ललिता शर्मा, अरविन्द पाण्डेय, दुर्गा शंकर दुबे, शाहिद अली, ओम प्रकाश पाल, कुलदीप चैधरी आदि तमाम वरिष्ठ कांग्रेसजन मौजूद रहे।