नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आने वाली फिल्म तख्त में बेगम जहां आरा का किरदार निभाती नजर आयेंगी। करीना कपूर खान जल्‍दी ही फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आएंगी। करण जौहर के साथ करीना काफी लंबे समय के बाद काम कर रही है। करीना ने करण की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया था। इस फिल्‍म में करीना ने ‘पू’ का किरदार निभाया था और उनके इस रोल को जबरदस्‍त तारीफें मिली थीं। यह किरदार आज भी लोगों के जेहन में छाया है। करीना को पूरी उम्‍मीद है कि फिल्‍म ‘तख्‍त’ में निभाए जाने वाले उनके किरदार को देखकर लोग ‘पू’ को भूल जाएंगे।

करीना ने फिल्‍म ‘तख्‍त’ में निभाए जाने वाले अपने किरदार पर बात की। उन्‍होंने कहा कि यह एक जबरदस्‍त पीरियड ड्रामा फिल्‍म है। इसमें वह एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी। करीना ने बताया कि वह ‘तख्‍त’ में बादशाह बेगम यानी कि शाहजहां की बेटी जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को लेकर और करण के साथ काम करने को लेकर वह काफी एक्‍साइटेड हैं।

करीना ने कहा एक अरसा बीत चुका है करण के साथ काम किए हुए। इस फिल्‍म में काम करके काफी अच्‍छा लग रहा है। सबसे अच्‍छी बात यह है कि यह किरदार ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ के रोल से पूरी तरह से डिफरेंट है। फिल्‍म ‘तख्‍त’ में करीना जहां शाहजहां की बेटी बादशाह बेगम जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी, वहीं अनिल कपूर शाहजहां का रोल निभाएंगे। रणवीर सिंह दारा शिकोह यानी कि शाहजहां के बेटे, आलिया भट्ट दारा शिकोह की वाइफ, विकी औरंगजेब तो भूमि पेडनेकर औरंगजेब की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।