नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। दरअसल सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली में एक प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए पैसे लिए थे लेकिन परफॉर्मेंस नहीं दिया। इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी ने 37 लाख रुपए की फीस भी ली थी। बता दें कि सोनाक्षी सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल ये सोनाक्षी सिन्हा सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का ये मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि कटघर क्षेत्र में 24 नवंबर को दी गई शिकायत के आधार पर अब एक दिन पहले यानी 23 फरवरी को ये मामला दर्ज हुआ है।

सोनाक्षी सिन्हा को 30 सितंबर को दिल्ली में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने परफॉर्मेंस नहीं दी। वहीं कथित तौर पर उन्होंने इस इवेंट के लिए 37 लाख रुपए की फीस भी वसूली थी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऐसे ही एक मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को भी 3 महीने की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने उन्हें 5 करोड़ रुपए का लोन न चुका पाने के मामले में यह सजा सुनाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा ने साल 2010 में अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए लोन लिया था।

गौरतलब है कि शत्रुघन सिन्हा की बेटी हैं सोनाक्षी सिन्हा। जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं बतौर एक्ट्रेस वो आखिरी बार ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नजर आईं थी। इसके साथ ही फिलहाल में टोटल धमाल के गाने ‘मुंगड़ा’ से वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि इस गाने को जनता की तरफ से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है।