नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाले और मुलायम सिंह कभी अति करीबी रहे अमर सिंह ने एक बार फिर से आरएसएस की तारीफ करते हुए मुलायम सिंह को एक सलाह दे दी है। सेवा भारती के कार्यक्रम में पहुंचे अमर सिंह एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी को लेकर खूब बयानबाजी की।

हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वह चाहते हैं नरेंद्र मोदी फिर से 2019 में प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह के इस बयान को लेकर अमर सिंह ने कहा कि अगर मुलायम सिंह वाकई नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं तो उन्हें लाल टोपी उतारकर भगवा गमछा पहन लेना चाहिए। उनके ऐसा करने से यह साबित होगा कि वह वाकई मोदी के लिए दिल में मान रखते हैं। वह ढोंग नहीं कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा अन्य राजनीतिक पार्टियों के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां ज्यादा है। देश 2019 में एक बार फिर से देश की कमान एक ईमानदार नेता के हाथ में सौंपने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी को को 2014 के मुकाबले इस बार ज्यादा सीट मिलेगी।मायावती और अखिलेश को लेकर अमर सिंह ने कहा कि बुआ और बबुआ पहले ही जानते हैं कि वह अकेले पीएम मोदी को हरा नहीं सकते ।इसलिए वह साथ आए हैं। उनके ऐसा करने से साबित होता है कि दोनों उत्तर प्रदेश के आधे-आधे नेता हैं। इस बार इन दोनों की सियासी जमीन भी नहीं बचेगी। जनता अपना विकास चाहती है इन पार्टियों के परिवार का विकास नहीं।

अमर सिंह ने इस दौरान राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि संघ से ही मुझे पता चला कि असली राष्ट्रवाद क्या होता है।बता दें कि हाल ही में राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने अपनी पुश्तैनी जमीन और मकान राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े संगठन राष्ट्रीय सेवा भारती को दान कर दी। अमर सिंह की इस संपत्ति की सरकारी मालियत 2 करोड़ 91 लाख 55 हजार थी। अमर सिंह ने कहा कि वह अपनी संपत्ति अपने पिता के याद में समर्पित कर रहे हैं।दान की गई संपत्ति में 10 बीघा खेत और मकान शामिल हैं।