लखनऊ: नवाबों के शहर लखनऊ में रॉक एंड बैरल डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड ने रेस्ट्रो-बार ' द डराऊनिंग स्ट्रीट ’ का शुभारम्भ किया। विभूति खंड गोमती नगर में स्थित रेस्ट्रो-बार के डायरेक्टर रिषभ अग्रवाल, ऋचा अग्रवाल, अरुण कुमार अग्रवाल और अरुणा अग्रवाल ने कहा कि शहर को कुछ नया देने की परंपरा में यह रेस्ट्रो-बार एक कड़ी है। एक पारंपरिक ब्रिटिश पब के मॉडल पर आधारित ' द डराऊनिंग स्ट्रीट ’ सभी लोगो को अपनी सेवाओं से संतुष्ट करेगा और सभी के पार्टी करने के लिए बहुत अच्छी जगह साबित होगी।

हुक्का यहाँ विशेष आकर्षण का केंन्द्र होगा। यहाँ के हुक्के में आइस क्यूब का इस्तेमाल इसे और भी खास बनाता है। द डराऊनिंग स्ट्रीट एक रेस्तरां-बार शहर में एक अनोखी पाक यात्रा शुरू करने जा रही है जिसे लखनऊवासियों द्वारा पहले कभी अनुभव नहीं किया गया था। ग्राहकों की पसंद का खास ख्याल रखते हुये वैज और नाँनवैज व्यंजन परोसे जायेंगे जिनमें वैज व्यंजनों में कॉटेज चीज़ सिज़्लर्स, पैन फ्राइड नूडल्स, जलपीनो हश पपीज़, गोई-क्यून, पास्ता शामिल होंगे वही नाँन-वैज में जिंजर चिकन पॉपर, लैम्ब स्टू, लागन का दुर्ग, राजस्थानी लाल मास और इटालियन ओमेलेट शामिल रहेंगी।

रेस्तरां मेनू में पो-पो चौको, टीडीएस एंड बी बी और कॉटन कैंडी शेक्स के साथ ही कई तरह के मॉकटेल का आनंद हम एक जगह बैठ के उठा सकते है। प्रसिद्द अवयवों को आज के क्लासिक तरीके से साँझा कर पेय फॉर्मूला तैयार किया गया है जो बार की दुनिया में रोमांचक साबित होगा। दिलचस्प मॉकटेल्स में जोर्स्टन लव, हॉट एंड स्पाइसी, नो आइडिया, ग्रीन ऐप्पल आइस्ड टी आपके अनुभव को यादगार बनाएगा।