मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में वारदात कर करोड़ों का सोना लूट लिया. वारदात से पुलिस महकमे और इलाके में सनसनी फैल गई है. लूटे गए सोने की कीमत 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही है. बताते चलें कि मेरठ में एसएसपी, एसपी सिटी और एसपी देहात का तबादला हो गया है. हाल ही में नए एसपी सिटी और एसपी देहात ने ज्वाइन करके प्रभार संभाला है, लेकिन अभी जिला बिना कप्तान के ही चल रहा है और ऐसे में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाश अचानक गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर में दाखिल हुए और हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इस दौरान बदमाशों ने करीब 3 करोड़ रुपए का सोना और नगदी की लूट कर ली. जिसके बाद बदमाशों ने सड़क पर भागते हुए एक राहगीर को बट मारकर घायल कर दिया और उसकी मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए.

पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल और एक बैग बरामद किया है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, इसके बाद अब सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. पुलिस गोल्ड लोन के दफ्तर में लगे सीसीटीवी के अलावा आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो को चेक कर रही है.