राज्य स्तरीय जूनियर बालिका हाकी प्रतियोगिता

लखनऊ: पद्मश्री मो0शाहिद हाकी सिन्थेटिक स्टेडियम, विजयन्तखण्ड गोमतीनगर लखनऊ में खेले जा रहे राज्य स्तरीय जूनियर बालिका हाकी प्रतियोगिता में आज मुरादाबाद मण्डल ने बस्ती मण्डल को 6-0 से रौंदकर पूरे अंक प्राप्त किये| मुरादाबाद मण्डल की ओर से मैच के तीसरे मिनट में मोनिका ने एक, 21वें मिनट में सोनाली ने एक, 29वें वे 38वें मिनट में रौनक खान ने दो एवं 47वें मिनट में राखी कुमारी ने एक गोल किया।

प्रतियोगिता का दूसरा मैच लखनऊ मण्डल बनाम चित्रकूटधाॅम बाॅदा मण्डल के मध्य खेला गया जिसमें लखनऊ मण्डल ने चित्रकूटधाॅम बाॅदा को 9-0 से पराजित किया। लखनऊ मण्डल की ओर से मैच के दूसरे, 35वें मिनट में गरिमा ने कुल दो, तीसरे, 06वें, व 47वें मिनट में रिषी राठौर ने कुल तीन गोल, मैच के चैथे, व 40वें मिनट में हिना बानो ने कुल दो, मैच के 12वें व 45वें मिनट में स्वाती निगम ने कुल दो गोल किया।

प्रतियोगिता का तीसरा मैच स्पोटर््स कालेज गोरखपुर बनाम बस्ती मण्डल के मध्य ख्ेाला गया जिसमें स्पो0कालेज गोरखपुर ने 11-0 से बस्ती मण्डल को पराजित किया। मैच के 5वें मिनट में साधना यादव ने एक, मैच के 9वें, 13वें, 20वेें, 50वें व 52वें मिनट में कुल पाॅच, मैच के 35वें व 55वें मिनट में निधी ने कुल दो, मैच के 45वें मिनट में सलिल गुप्ता ने एक, मैच के 49वें वे 54वें मिनट में पूर्णिमा ने कुल दो गोल किये।

प्रतियोगिता का चैाथा मैच प्रयागराज मण्डल बनाम वाराणसी मण्डल के मध्य खेला गया जिसमें वाराणसी मण्डल ने प्रयागराज मण्डल को 3-0 से पराजित किया। मैच के 24वें व 38वें मिनट में मनीषा पटेल ने कुल दो एवं 48वें मिनट में प्रीति शर्मा ने एक गोल किया।