मेरठ: पुलवामा हमले में शहीद हुए शामली के अमित के घर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। वे रघुनाथ मंदिर में अमित की तेरहवीं में शामिल हुए। राहुल ने शहीद अमित के पिता से कहा में आपके दुख को समझ सकता हु जो आपके साथ बीती है उससे में भी गुजर चुका हूं। राहुल ने आगे कहा कि यह एक देश है, ये सबका देश है, ये प्यार और भाईचारे का देश है

इससे पहले दिल्ली से सड़क मार्ग से चलकर वे कैराना में शिव शक्ति ढाबे पर रुके। यहां उन्होंने खाना खाया। प्रियंका गांधी ने ढाबे पर मौजूद कुछ ग्रामीण महिलाओं से बातचीत की। इन महिलाओं के साथ मौजूद बच्चों को अपनी प्लेट से खाना खिलाया। करीब 20 मिनट रुकने के बाद कांग्रेस नेताओं का काफिला शामली में शहीद जवान अमित के घर के लिए रवाना हो गया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के शामली में ही बनत गांव के प्रदीप के घर भी पहुंचे। प्रदीप भी पुलवामा हमले में शहीद हो गए थे। उधर, मेरठ के बासा टीकरी निवासी शहीद जवान अजय कुमार के घर पर भी कांग्रेस नेताओं के पहुंचने की संभावना है।