गुजरात बीजेपी के नेता और पार्टी प्रवक्ता भरत पंड्या का पार्टी कार्यकर्ताओं से आवाहन

नई दिल्ली: गुजरात बीजेपी के नेता और पार्टी प्रवक्ता भरत पंड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद देश में इस समय ‘राष्ट्रवादी लहर’ चल रही है हमें इसे वोटो में तब्दील करना होगा। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा कि पुलवामा हमले के बाद सभी लोग आपसी मतभेद भुलाकर एक साथ राष्ट्रवाद की भावना के साथ एकजुट हो गए है। बता दें कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

दरअसल, गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या सोमवार को वड़ोदरा में बूथ-लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलावामा में आतंकी हमले के बाद देश में एक राष्ट्रवाद की लहर चली है। लोगों ने रैली और विरोध-प्रदर्शन के माध्यम से देश के प्रति अपने प्रेम को दिखाया है। पंड्या ने कहा कि लोग देर रात तक जागकर देख रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि संपूर्ण राष्ट्र राष्ट्रवाद की भावना के साथ एक साथ खड़ा हुआ है इसलिए यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम इस एकजुटता को वोट में परिवर्तित करें।

बीजेपी नेता पंड्या ने पूर्व की मनमोहन सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुंबई हमले के दौरान देश में क्या माहौल था? संसद में किस तरह के सवाल पूछे जाते थे? उन्होंने कहा कि जब आतंकी वारदातों में लोगों को पूछताछ के लिए उठाया जाता था तो किस तरह के सवाल खड़े किए जाते थे लेकिन अब हालात बदल चुके है। पुलवामा हमले के बाद कई सख्त कदम उठाये गए हैं। इस दौरान पंड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी की छवि खराब करने में आपके शब्द जिम्मेदार नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि शब्दों का चयन दवाई की तरह किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी बूथ स्तर की बैठकें राज्य भर में आयोजित कर रही हैं।