अमरावती: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंध्र प्रदेश के दौरे से एक दिन पहले राज्य में मोदी विरोधी पोस्टर लगाए गए। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इन पोस्टर्स को किसने लगाया। कुछ पोस्टरों में लिखा है- #NoMoreModi #ModiIsAMistake, 'मोदी फिर कभी नहीं'। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आज रविवार को प्रधानमंत्री मोदी की राज्य की यात्रा के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को गांधीवादी तरीके से विरोध प्रदर्शन के लिए कहा है।

टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी पार्टी के नेताओं से बात करते हुए नायडू ने कहा, 'कल एक काला दिन है। प्रधानमंत्री मोदी उस अन्याय का गवाह बनने आ रहे हैं जो उनके द्वारा आंध्र प्रदेश में किया गया। मोदी राज्यों और संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे हैं। राफेल में पीएमओ का हस्तक्षेप राष्ट्र के प्रति अपमानजनक है। हम पीले और काले शर्ट और गुब्बारे के साथ शांतिपूर्ण गांधीवादी विरोध प्रदर्शन करेंगे।'

चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश सरकार लंबे समय से राज्य के लिए विशेष श्रेणी का दर्जा लागू करने की मांग कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुंटुर में आज को एक रैली को संबोधित करेंगे। सत्ताधारी टीडीपी द्वारा बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद प्रधानमंत्री की राज्य की यह पहली यात्रा है। भाजपा की एक सभा को संबोधित करने के अलावा प्रधानमंत्री मोदी पेट्रोलियम एवं गैस से जुड़ी 6,825 करोड़ रुपए की दो परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। पीएम रिमोट कंट्रोल के जरिए नेल्लोर जिले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के एक तटीय टर्मिनल की आधारशिला भी रखेंगे।