ममता का मोदी पर वार, चुनाव में 'चायवाला' बन जाते हैं, बाद में 'राफेलवाला'

ममता का मोदी पर वार, चुनाव में 'चायवाला' बन जाते हैं, बाद में 'राफेलवाला'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. ममता ने शुक्रवार को पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के दिनों में वो 'चायवाला' हो जाते है और फिर चुनाव के बाद वो 'राफेल वाला' हो जाएंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर एक के बाद ताबड़तोड़ जुबानी हमले किए. पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें उनसे डर नहीं लगता है, बल्कि हमलोग साथ काम कर रहे हैं. इसलिए खुद पीएम परेशान हो गए हैं.

इससे पहले शुक्रवार को एक रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि ये पहला मौका है जब कोई मुख्यमंत्री लुटेरों को बचाने के लिए धरने पर बैठी. उन्होंने कहा, ''देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई मुख्यमंत्री हज़ारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में दिन-दहाड़े धरने पर बैठ जाए''.

बता दें कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई की रेड के खिलाफ इसी हफ्ते तीन तीनों दिनों के लिए कोलकाता में धरने पर बैठी थीं. ममता ने पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, "अगर आप हमसे 'पंगा' लेंगे तो मैं 'चंगा' हो जाऊंगी.''