सलमान के भाई सोहेल ने खोली ऐश्‍वर्या से रिश्‍ते की पोल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय एक दूसरे के बेहद करीब थे, ये बात सभी जानते हैं। फ‍िर सलमान खान के गुस्‍से की वजह से ऐश उनसे अलग हो गईं। सलमान और ऐश ने ब्रेकअप के बाद कभी साथ में काम नहीं किया। अब इस रिश्‍ते की हकीकत सोहेल खान ने बताई है।

बता दें कि सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय 19 साल पहले फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों मिलने लगे, घूमने लगे लेकिन दोनों के प्‍यार का अंत तीन-चार साल बाद ही हो गया। ऐश्‍वर्या राय ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होंने कई बार कहा कि सलमान खान उन्‍हें मारते पीटते थे। सलमान खान ने इस बातों का हमेशा खंडन किया।

अब सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो लोगों को अभी तक नहीं पता होंगी। सोहेल खान ने कहा कि अब ऐश्‍वर्या कुछ भी कह रही हैं, तरह तरह की बातें कर रही हैं लेकिन जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं और हमारे घर आती थीं तो क्‍या उन्‍हें र‍िश्‍ता स्‍वीकार था। सोहेल ने आगे ये भी कह दिया कि जब ऐश्‍वर्या विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशन में थी, तब भी वह सलमान खान के संपर्क में रहती थीं।