नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अगर आरएसएस देश का सेक्युलर संगठन है, तो मैं इंग्लैंड की महारानी हूं और इस ट्वीट को चांद से कर रही हूं। बता दें कि मुफ्ती का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव ने ट्वीट कर लिखा था कि आरएसएस सबसे धर्मनिरपेक्ष और समावेशी संगठनों में से एक है। जिसके बाद महबूबा मुफ्ती ने इस ट्वीट की खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘जरूर, आरएसएस सबसे अधिक धर्मनिरपेक्ष संगठन है जैसे कि मैं इंग्लैंड की महारानी हूं और चंद्रमा से इस बारे में ट्वीट कर रही हूं।’ आपको बता दें कि इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती के कई ट्वीट सुर्खियां बटोर चुके हैं, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर तंज कसे हैं या फिर अन्य मुद्दों पर अपनी राय रखी है।

कुछ दिन पहले कश्मीर दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण की शुरुआत कश्मीरी भाषा में की थी। जिसके बाद महबूबा मुफ्ती ने तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा था कि कश्मीरी भाषा में बोलना एक अच्छी कोशिश है, लेकिन ये स्पीच किसनी लिखी। क्योंकि इसमें काफी शब्द ऐसे लग रहे हैं जैसे कि चीनी भाषा में लिखा गया हो। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में कुछ दिन पहले तक पीडीपी और बीजेपी दोनों साथ मिलकर सरकार चला रहे थे। लेकिन बीजेपी के गठबंधन छोड़ने के ऐलान बाद सरकार गिर गई। जिसके बाद से महबूबा लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं।