लखनऊ: सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के आगामी सीजन को प्रमोट करने के लिए नई पीढ़ी के कंपोजर, सिंगर और जज अमाल मलिक आज नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। अमान मलिक ने राजधानी में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के बारे में चर्चा की और कहा कि हिंदी गायिकी में उत्तर प्रदेश सबसे बेहतर है। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के मंच पर उत्तर प्रदेश से भी कई बाल गायक भी अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन करते हुये नज़र आयेंगे। ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ का सीजन 7, इस शनिवार शुरू हो रहा है।

अमाल मलिक ने राजधानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि, ‘‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जैसे प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनकर और रिचा शर्मा और शान जैसे जाने-माने गायकों के साथ इस शो का जज बनकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सीजन में बच्चे बेहद टैलेंटेड हैं और मुझे उनके इस सफर में उनका मार्गदर्शन करने का इंतजार है। इन बच्चों के साथ मुझे नहीं लगता कि हमें कुछ जोड़तोड़ करनी होगी। हमें उनके साथ सकारात्मकता और संवेदनशीलता के साथ पेश आना होगा और अपनी राय बड़े सरल ढंग से पेश करनी होगी.।’’ उन्होंने बताया कि देश भर से 20 लाख बच्चों ने आॅडिशन दिया था, जिसमें से 20 प्रतिभागियों का चयन किया गया है।

उन्हांेने बताया कि इस शो के नए सीजन में देश भर से चुने गए टैलेंटेड गायक अपनी संगीत योग्यता को संवारेंगे और भारत की सबसे बड़ी म्यूजिकल हस्तियों के मार्गदर्शन में अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करते हुए अपना विकास करेंगे। इन सभी प्रतिभागियों के भारत के संगीत दिग्गज बनने के सफर में उनका मार्गदर्शन करेंगे तीन बेहद टैलेंटेड मेंटर्स जो जिन्होंने बॉलीवुड संगीत को असीमित ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। रवि दुबे शो को होस्ट करेंगे।
अपनी लखनऊ यात्रा को लेकर अमाल ने कहा, मैं इससे पहले कुछ शोज के लिए इस शहर में आया हूं और हर बार मुझे यहां आकर बहुत मजा आया। मैं खानपान का बड़ा शौकीन हूं।’’