नई दिल्ली: गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक माइकल लोबो ने सोमवार को कहा है कि जिस दिन मनोहर पर्रिकर गद्दी छोड़ देंगे उस दिन भाजपा-नीत गंठबंधन सरकार पर संकट पैदा हो जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुातबिक सोमवार को गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और भाजपा विधायक माइकल लोबो ने कहा कि जिस दिन मनोहर पर्रिकर अपनी कुर्सी छोड़ देते हैं या फिर उन्हें कुछ हो जाता है तो गोवा की भाजपा-नीत गठबंधन सरकार पर राजनीतिक संकट (खतरा) पैदा हो जाएगा। जब तक मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री हैं तो तक भाजपा-नीत गठबंधन सरकार संकट नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि सीएम मनोहर पर्रिकर वह बहुत बीमार हैं। लोगों को समझना होगा कि वह बीमार हैं। उन्हें जो बीमारी मिली है, उसका कोई इलाज नहीं है। भगवान के आशीर्वाद से, वह अभी भी जीवित हैं। भगवान ने उसे काम करने का आशीर्वाद दिया है।

मालूम हो कि बीते साल फरवरी में गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के अग्नाशय संबंधी बीमारी की जानकारी मिली थी। तब से ही वे दिल्ली, न्यूयार्क, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में भर्ती रहे हैं। जिससे सरकार के बने रहने पर संदेह उत्पन्न होता रहा है।