लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर हमला किये जाने पर पटलवार करते हुए कहा कि आज पूरे देश में ‘‘गैंग आॅफ करप्ट्स‘‘ एक मंच पर आकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा का सवाल उठा रहे है। उन्होंने कहा कि ये वे लोग है जिनमें से कुछ वेल पर है कुछ पैरोल पर है और कुछ जेल जाने वाले है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाले अखिलेश यादव शायद भूल गये है कि इंदिरा गांधी के समय आपातकाल के विरोध में समाजवाद की लड़ाई लड़ने वाले लोहिया और जयप्रकाश नारायण के सिद्धान्तों को दरकिनार कर वे 2017 में कांग्रेस की ही गोद में बैठ गये और आज भी कांग्रेस के ही इशारे पर नाच रहे है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आलोकतंत्रिक ढंग से पहले पार्टी पर कब्जा करने वाले और फिर परिवार में विघटन पैदा करने वालेे लोगों से सीख की जरूरत भाजपा को नहीं है।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि आज सीबीआई के दुरूपयोग को लेकर जो लोग मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे है वे शायद ये भूल रहे है कि ये सारे मामले मोदी सरकार से पहले कांग्रेस की सरकार में दर्ज हुए या फिर हाईकोर्ट या सुप्रीमकोर्ट के आदेश पर दर्ज हुए है। उन्होंने कहा जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, पाप किया है, गलत काम किये है वे डरे सहमे है और एक दूसरे को बचाने के लिए मंच साझा कर रहे है। उन्होंने कहा कांगे्रस सीबीआई का बेजा इस्तेमाल करती रही उस समय किसी के आवाज नहीं निकली, आज सब भयभीत क्यों है ?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार पर सपा-बसपा और कांग्रेस घेरते हुए कहा कि 2016 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बंगाल के मंचों पर ममता बनर्जी को शारदा घोटालों में लिप्त बताते थे। आज वही उन्हें भ्रष्टाचार के मामलो से बचाने में लगे है। उन्होनंे कहा कि अखिलेश यादव भी बसपा प्रमुख सुश्री मायावती पर भ्रष्टाचार को लेकर हमलावर रहे लेकिन अब गठबंधन के सहारे अपने और मायावती जी की राजनीतिक जमीन को बचाने में जुटे हुए है।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि अपने व अपने परिवार के भ्रष्टाचार का सच सामने न आने पाये इसलिए सारे लोग एक मंच पर आ रहे है। उन्होंने कहा कि एक तरफ वो लोग है जो एक अधिकारी के विरूद्ध सीबीआई के कार्रवाई से परेशान होकर बौखला गये है और दूसरी तरफ मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी है जिन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए जांच का सामना किया और घंटो सवालों का जबाव दिया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जो निर्दोष है वो फंसेंगे नहीं और जो दोषी है वो बचेंगे नहीं।