मुंबई. तेलुगु फिल्म जेम्स बॉन्ड और ऑक्सीजन में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने एक वीडियो क्‍या शेयर कर दिया, इंटरनेट यूजर्स ने बदतमीजी की हद पार कर दी। एक यूजर ने उनके साथ रात बिताने की बात तक कह दी। ऐसा कई बार होता है जब स‍ितारे अपने सोशल मीडिया पर कोई बोल्‍ड या हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं और उसके जवाब में यूजर्स उन्‍हें भला बुरा कह देते हैं। लेकिन भला बुरा कहने में मर्यादा का तार तार हो जाना ठीक नहीं।

ताजा मामला हुआ है अभिनेत्री साक्षी चौधरी के साथ। उनकी फिल्म 'मेगनेट' रिलीज होने वाली है और वह इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद उन्‍हें एक रात साथ बिताने जैसे मैसेज मिल रहे हैं। साक्षी चौधरी का कहना है कि उनको लोग मैसेज कर एक रात साथ में बिताने के बदले एक करोड़ रुपए ऑफर कर रहे हैं।

साक्षी चौधरी ने ट्वीट के माध्‍यम से ऐसे लोगों को जवाब द‍िया कि वीडियो देखने के बाद लोग पागल हो गए हैं। मुझे एक रात का एक करोड़ रुपए ऑफर कर रहे हैं। वो लोग मूर्ख हैं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।

साक्षी ने फिल्म 'पोटूगाड़ू' से फिल्मों में डेब्यू किया था। साक्षी तमिल फिल्म 'रुस्तम' में भी काम कर चुकी हैं। उनका कहना है कि ये लोग न जाने किस मानसिकता के हैं जो इस तरह की बात कर रहे हैं।