आई.आई.एल.एम में Motivation and Professional Grooming विषय पर इंटरनैशनल गेस्ट लेक्चर का आयोजन

आई.आई.एल.एम. एकेडमी आॅफ हायर लर्निंग, लखनऊ में आज संस्थान परिसर में Motivation and Professional Grooming विषय पर एक गेस्ट लेक्चर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सऊदी मेंटिनेंस काॅपोरेशन (सियानको) के चीफ इंटर्नल आॅडिटर जावेद अली ने आई.आई.एल.एम., लखनऊ के PGDM व MBA के छात्रों को सम्बोधित किया।

छात्रों को सम्बोधित करते हुए जावेद अली ने कहा कि आज के इस प्रतिस्पर्धात्मक युग से वही व्यक्ति सामंजस्य बिठा सकता है जो मानसिक रूप से दृढ़ हो। चुनौती जो भी हो व्यक्ति को उसका दृढ़ता से सामना करना चाहिए। छात्रों का उत्साह वर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि हर समय खुद की तुलना दूसरों से नहीं करना चाहिए बल्कि अपनी क्षमता पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने छात्रों को विनम्रता और सहनशीलता जैसे गुणों को विकसित करने की सलाह दी।

श्री जावेद अली द्वारा व्याख्यान में दी गई विस्तृत जानकारी को प्राप्त करके छात्र अभिभूत थे। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से ये उनके लिए अच्छा अनुभव था तथा ये जानकारी उन्हे भविष्य की परीस्थितियों को अच्छे ढंग से समझने में सहायता करेगी।

कार्यक्रम के समापन में डा0 नायला रूशदी, निदेशक, आई.आई.एल.एम. ने श्री जावेद अली का आभार व्यक्त किया तथा उन्हे स्मृति चिन्ह भेट किया।