मुंबई. सब टीवी का पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो से बाहर हो सकती हैं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इसका खुलासा किया है।

हमारे सहयोगी बाम्बे टाइम्स से बातचीत में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने को बताया कि- उन्हें दिशा से कोई प्रॉब्लम नहीं बल्कि उनके शो पर वापस आने से वह खुश होंगे। दर्शक दयाबेन की वापसी चाहते हैं। असित मोदी ने कहा- दिशा ने अपनी बच्ची के साथ काफी वक्त भी बिता लिया है और अब उन्हें शो पर लौट जाना चाहिए।

इस इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा-अब हम उन्हें और टाइम नहीं दे सकते और अगर दिशा ने शो पर लौटने की बात फिर से टाल दी तो इस बार उनकी जगह नए किरदार को लाना होगा। आपको बता दें मां बनने के बाद से ही दिशा सितंबर 2017 से शो से बाहर हैं। दिशा को शो से बाहर गए डेढ़ साल से ज्यादा हो गया है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक- दिशा वकानी का कॉन्ट्रैक्ट अभी खत्म नहीं हुआ है। दिशा अभी भी शो का हिस्सा है। आतिश कुमार ने कहा- जब वह आना चाहेंगी, हम उस समय देखेंगे। यदि साथ काम करना दोनों के लिए फायदेमंद है, तो हम फिर से एक साथ काम करेंगे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- पिछले काफी दिनों से शो के प्रोड्यूसर्स और दिशा में बातचीत चल रही है लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है।