कसाबपुरा इज्तेमा के लिए सोशल एलायंस ट्रस्ट फ्री बस सर्विस का इंतजाम

नयी दिल्ली: दिल्ली के जैतपुर पार्ट 2 बदरपुर से कसाब पुरा में हो रहे इज्तेमा के लिए सोशल एलायंस ट्रस्ट की ओर से फ्री बस सर्विस का इंतजाम किया गया ताकि इलाक़े के गरीब लोग इस इज्तेमा में बड़ी तादाद में आसानी से पहुंच सकें. इस फ्री बस सर्विस को सोशल एलायंस ट्रस्ट के चेयरमैन और यूथ कांग्रेस के नेता बिलाल अहमद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर बिलाल अहमद ने मीडिया से बात चीत में कहा कि इज्तेमा में फ्री बस सर्विस हमने पहली बार शुरू नहीं की है. उन्होंने कहा कि इससे पहले यूपी में हुए इज्तेमा में भी हमने छेत्र के लोगों के लिए फ्री बस सर्विस का इंतजाम किया था, ताकि लोग बड़ी संख्या में पहुंच सकें.

उन्होंने कहा कि उसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए हमने आज यह फ्री बस भेजी है. बिलाल अहमद ने बताया कि अक्सर गरीब और मजदूर लोग जो इज्तेमा में जाने के इच्छुक होते हैं वह पैसे की कमी की वजह से या ट्रांसपोर्ट सिस्टम ना होने की वजह से इज्तेमा तक नहीं पहुंच पाते हैं, और वह दीन की बातों से महरूम रह जाते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि समाज के गरीब और मजदूर लोगों को शक्ति प्रदान की जाए ताकि उनकी आरज़ुएं अधूरी ना रह जाएं.

उन्होंने कहा कि हम एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और हमारी कोशिश है कि समाज के लोगों के दर्द को बांटने का काम करें ना कि उसको बढ़ाने का. उन्होंने कहा कि हमारी यही कोशिश है कि हम लोगों के दिलों को जीत सकें, क्योंकि जो दिलों को फ़तेह करले वही फातहे जमाना कहलाता है. उन्होंने कहा कि आगे भी हम इस तरह की सेवाएं देते रहेंगे. बिलाल अहमद ने बताया कि इससे पहले उन्होंने क्षेत्र के गरीब लोगों को कंबल और दूसरी चीजें भी दिया था ताकि सर्दी से लोगों को राहत मिल सके.