लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रदेश महिला कार्यकारिणी की प्रथम महत्वपूर्ण बैठक आज प्रसपा लोहिया पार्टी मुख्यालय में आयोजित की गई! आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कैम्प कार्यालय में प्रदेश महिला के शीर्ष नेताओं, मंडल प्रभारियों व जिला के महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई । बैठक को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि महिलाये आज किसी की परिचय की मोहताज नहीं है,वह किसी भी पद में हो,या अधिकारी हो या कोई शिक्षा के क्षेत्र में हो महिलाओं ने अपना परचम लहराया है।

महिला प्रदेश अध्यक्ष शम्मी वोहरा का नाम लेते कहा कि इतने कम समय में इन्होने ६५ जिलों में प्रसपा लोहिया महिलाओ का संगठन तैयार कर दिया है, बधाई की पात्र है,अभी आगे बहुत लड़ाई लड़नी है बहुत मेहनत करनी है,जो संगठन बना है वह कार्यकारिणी तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए ..! महिलाओ के हक की लड़ाई को प्रसपा कमजोर नहीं पड़ने देगी। अब तक सिर्फ प्रसपा ही भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी है । यही नहीं जरुरत पड़ने पर संगठन ने राजभवन तक का घेराव किया है । अभी तक सरकार द्वारा कोई भी महिलाओ की सुरक्षा के लिए नीति नहीं बनाई गई है । महिलाओ,बच्चो को लेकर भाजपा सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन है। बैठक में शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि प्रसपा किसी भी सूरत में भाजपा से गठबंधन नहीं करेगी,हम पर आरोप लगाने वालों को पता है कौन किसके साथ है .!

शिवपाल यादव ने कहा कि पीएसपी पूरी तरह से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है । इसी क्रम में महिला प्रदेश अध्यक्ष शम्मी वोहरा ने कहा,कि हमें आने वाले चुनाव में मेहनत करनी है आज जो संगठन बना है उसे और मजबूत करना है.आज कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ना है, महिलाओ के साथ वह शक्ति है जो हर किसी को अपने साथ बांध सकती है..! इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला, वरिष्ठ नेता रिछपाल चौधरी, महिला प्रदेश अध्यक्ष शम्मी वोहरा, प्रदेश महासचिव उमा यादव, प्रमुख महासचिव सुनिता सिंह,ममता सिंह,शांति यादव समेत अनेक पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे।