हार्दिक, केएल को  'कारण बताओ नोटिस'

हार्दिक, केएल को 'कारण बताओ नोटिस'

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बुधवार को एक टीवी शो में उनके द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसे लेकर भारी विरोध हो रहा था, जिसके बाद बोर्ड ने तुरंत ये कदम उठाया है। इस विवाद के बाद बोर्ड अपने खिलाड़ियों के ऐसे टीवी शो में जाने पर पाबंदी भी लगा सकता है।

'कॉफी विद करण' टीवी शो में दिए अपने सेक्सिट टिप्पणी के लिए हार्दिक पंड्या ने यह कहते हुए माफी मांगी थी कि वह शो के नेचर से 'भावनाओं में बह गए थे।' वहीं केएल राहुल ने अब तक इस विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

बीसीसीआई की संचालन संस्था कमिटी ऑफ ऐडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने कहा है, 'हमने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्हें अपना जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।'

25 वर्षीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल हाल ही में फिल्मकार करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के एक ऐपिसोड में नजर आए थे।

हालांकि इस शो के प्रसारण के बाद अपनी टिप्पणियों पर हुए विवाद के बाद हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए माफी मांग ली थी। पंड्या ने लिखा है, 'ईमानदारी से कहूं, मैं शो के नेचर से थोड़ा बहक गया था। किसी भी तरीके से मेरा उद्देश्य किसी की भावना का अपमान करना या आहत करना नहीं था।'