नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले मामले में सीबीआई की छापेमारी पर समाजवादी पार्टी के सांसदों ने सोमवार को राज्यसभा में हंगामा किया है।

सपा-बसपा ने संसद परिसर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने आगे कि यदि अगर यूपी का एक मंत्री दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करता है, और अखिलेश यादव के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग करता है, तो आप उससे क्या निष्कर्ष निकाल सकते हैं?

यह उन्ही पर भारी पड़ेगा और भाजपा यूपी में पांव भी नहीं रख पाएगी। पीएम मोदी को प्रधानमंत्री को वाराणसी को छोड़ना पड़ेगा और कहीं और से चुनाव लड़ना पड़ेगा।इसके बाद बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा मुद्दों से भटकाने के लिए सीबीआइ का दुरुपयोग कर रही है।

खनन मामले में एफआईआर अधिकारी के खिलाफ होती है, उस अधिकारी ने अलॉटमेंट प्रक्रिया में सरकार द्वारा बनाए गए कानून का उल्लंघन किया है, तो इसके लिए अखिलेश यादव कैसे जिम्मेदार हो सकते हैं? उनके (भाजपा) साथी उन्हें छोड़ रहे हैं, उनका नया गठबंधन सीबीआई के साथ है।