फतेहपुर: आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड की ओर से, भारत के प्रमुख मेंसवेयर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने फतेहपुर में अपना नया स्टोर खोला।

वर्ष 1997 में भारतीय बाजार में शुरूआत से ही पीटर इंग्लैंड ने खुद को देश में एक सबसे सफल मेंसवेयर ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। महानगरों के अलावा शहरों में अपनी उपस्थिति पर बढ़ते फोकस के साथ पीटर इंग्लैंड ने उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में अपना नया स्टोर लाॅन्च कर अपनी सफलता की कहानी में एक नया अध्याय जोड़ा है।

यह स्टोर 900 वर्गफीट में फैला हुआ है और ‘युवा भारतीयों‘ के लिय एक शाॅपिंग गंतव्य बनने का वादा करता है। नये ब्रांड स्टोर में स्मार्ट सूट्स, ब्लेजर्स, फाॅर्मल शर्ट्स, डेनिम्स और टी-शर्ट्स की व्यापक श्रृंखला मौजूद होगी। कलेक्शन में ढ़रों रंग एवं समकालीन डिजाइन्स शामिल हैं जोकि नये पीटर इंग्लैंड स्टोर में ढेरों पेशकशों में से एक है। यह नया स्टोर क्षेत्र में अपनी तरह का पहला स्टोर है। इस स्टोर का ओपन फ्लोर प्लान मनमोहक और ग्राहक-हितैषी दोनों है।

इस अवसर पर श्री मनीष सिंघई, सीओओ, पीटर इंग्लैंड ने कहा, ‘‘ उत्तरप्रदेश हमारे लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है। हमें पिछले दो दशकों में हमारे विश्वस्त ग्राहकों से शानदार प्रतिसाद प्राप्त हुआ है, जिसने हमें महानगरों के अलावा शहरों को एक्सप्लोर करने के लिये प्रोत्साहित किया है। हमें फतेहपुर में हमारे नये स्टोर के लाॅन्च की घोषणा करते हुये बेहद खुशी हो रही है। शहर के केन्द्र में स्थित हमारा यह स्टोर फैशनेबुल और व्यक्तिगत है। यहां का इंटीरियर बेहद आकर्षक है और यह न सिर्फ पैसा वसूल उत्पाद, बल्कि बेहतरीन क्वालिटी के परिधानों का एक कलेक्शन भी उपलब्ध कराता है। हमने स्थानीय पसंद और भावनाओं को ध्यान में रखते हुये सर्वश्रेष्ठ डिजाइन को सावधानी से चुना है। हमारे सतर्क एवं गर्मजोशी से भरपूर स्टोर स्टाफ एवं अतरराष्ट्रीय परिवेश पीटर इंग्लैंड में शाॅपिंग को आनंददायक बनाता है। इस तरह यह एक सबसे पसंदीदा शाॅपिंग गंतव्य बन गया है।‘‘