चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के गुरुदासपुर का दौरा किया। अपने दौरे में उन्होंने पंजाब सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार आम जन के लिए संवेदनशील नहीं है। किसानों की कर्जमाफी सिर्फ छलावा था। पीएम मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें स्वतंत्र भारत का सबसे खराब पीएम बताया।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार को खुद याद करना चाहिए कि क्या उन्होंने अपने सभी वादों को पूरा किया है। हकीकत ये है कि केंद्र सरकार के फैसले की वजह से समाज का हर तबका परेशान है। आम लोगों ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें सत्ता की कमान सौंपी थी उसे पूरा करने में पीएम मोदी नाकाम रहे हैं।

जुमलेबाज प्रधानमंत्री की राज में देश विकास की पटरी से उतर चुका है। धोखे और फरेब की राजनीति से समाज का हर वर्ग परेशान है। लोग उस मौके की तलाश कर रहे हैं जब पीएम मोदी सत्ता से बाहर होंगे। किसी को भी आश्चर्य होता है कि आखिर पीएम मोदी किस मुंह से जनता के बीच जाएंगे।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी 1984 सिख विरोधी दंगे की बात करते हैं। वो कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हैं। लेकिन तिलक नगर थाने में बीजेपी और आरएसएस से जुड़े नेताओं के ऊपर दर्ज मुकदमों पर वो कुछ नहीं बोलते हैं। दुख की बात ये है कि वो गांधी परिवार को इसके लिए जिम्मेदार बताते हैं। लेकिन 1984 के बाद उस समय किसी ने गांधी परिवार का नाम नहीं लिया।