स्पोट्र्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी का चतुर्थ महासम्मेलन 5 जनवरी से

लखनऊ। स्पोट्र्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी लखनऊ का चतुर्थ महासम्मेलन 5-6 जनवरी को रॉयल होटल के जायका में आयोजित किया जा रहा है। स्पोट्र्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी के सचिव व स्पोट्र्स कालेज के पूर्व खिलाड़ी लवलेश कुमार माथुर ने बताया कि इस महा सम्मेलन में देश भर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शामिल होंगे। सभी खिलाड़ी खेलों पर विशेष चर्चा के साथ सोसाइटी द्वारा चलायी जा रही फुटबॉल अकादमी पर भी चर्चा करेगी।
उन्होंने बताया की पूरे देश से दर्जनों पूर्व ओलम्पियन, अन्तराष्टï्रीय व राष्टï्रीय खिलाड़ी इस महासम्मेलन में शामिल हो रहे हैं। इसके अलावा बड़ी तादात में गुरुजन भी महासम्मेलन के शिरकत कर रहे हैं।

आये हुए पूर्व खिलाडिय़ों व गुरुनजों की ठहरने की व्यवस्था होटल रॉयल कैफे में की गयी है। इस महासम्मेलन की पहली कड़ी में 5 सितम्बर को विशेष चर्चा के मौके पर पुुटबॉल अकादमी पर भी चर्चा की जायेगी। इसी क्रम में 6 जनवरी को
सासकूतिक कार्यक्रम का आयेाजन किया गया है। इसके बाद स्पोट्र्स कालेज में अन्तराष्टï्रीय योग गुरु मौजूद रहेंगे। सभी यहां के खिलाडिय़ों के बीच अपने अनुभवों को शेयर करेंगे। इस मौके पर सुनील सिंह पूर्व छात्र 1977 का व्यख्यान बच्चों के साथ होगा। पूर्व दिग्गजों के मैच का आयोजन भी कालेज में किया गया है। होटल जायका में पूर्व गुरुजन का सम्मान सोसाइटी परिवार के बच्चों को पुरुस्कार वितरण और अतिथियों का सम्मान, सोसाइटी सचिव एल के माथुर करेंगे।
इससे पूर्व बनारस विश्वविद्यालय के डीन भुवन चंद कापड़ी स्पोट्र्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों को सम्बोधित करेंगे।