होम एप्लायंसेज और कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्‍स कंपनी हॉयर ने आज भारत में 360 डिग्री वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी के साथ ऑल न्यू HWM100-678NZP 10 किलो की टॉप लोड वॉशिंग मशीन लॉन्च की। इस वॉशिंग मशीन में 360 डिग्री वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे कपड़ों की अच्छी तरह धुलाई के साथ ही उनकी बेहतरीन देखभाल भी होती है। कपड़ों की धुलाई के दौरान यूजर्स अपनी आवश्यकतानुसार वॉशिंग मशीन को प्रभावी ढंग से कंट्रोल कर सकते हैं। डायरेक्ट मोशन इनवर्टर मोटर से वॉशिंग मशीन लंबे समय तक चलती है और इससे 30 फीसदी समय और ऊर्जा की बचत होती है।

HWM100-678NZP वॉशिंग मशीन ओशनस वेब ड्रम के साथ आती है, जिससे कपड़ो की कम रगड़ और घर्षण के साथ गहराई से अच्छी तरह धुलाई के लिए पानी का मजबूत प्रवाह मिलता है। इसके अलावा पारदर्शी और मजबूत ढकक्न के साथ इसे सॉफ्ट फॉल टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है, जिससे किसी भी तरह से हादसे से बचाव के लिए वॉशिंग मशीन स्मार्ट तरीके से धीरे-धीरे बंद होती है और इसमें कोई झटके नहीं लगते।

लांच के इस अवसर पर हॉयर इंडिया के प्रेसिडेंट एरिक ब्रैगेंजा ने कहा, “360 डिग्री वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी के साथ अपनी नई वॉशिंग मशीन के लॉन्च के साथ, हम एक अभिनव उत्‍पाद के साथ अपनी मौजूदा श्रृंखला को विस्‍तारित कर रहे हैं जोकि हमारे उपभोक्ताओं को वाशिंग मशीन का व्‍यापक अनुभव देता है। हम हॉयर में उपभोक्ताओं की रोज बदलती जरूरतों को पूरा करने के बारे में सोचते रहते हैं और ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव मुहैया कराने के लिए समय-समय पर नए-नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करते रहते हैं।

वॉशिंग मशीन की टाइटेनियम ग्रे कलर की चमकीली बॉडी पर आकर्षक कारीगरी के साथ इसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। चिकने किनारे और कर्व बॉडी वॉशिंग मशीन को आसानी से चलाने में उपभोक्ता की मदद करते हैं। मशीन की मोटर पर यूजर को लाइफ टाइम गारंटी मिलती है। हॉयर पूरी जिंदगी के लिए उपभोक्ताओं को सर्विसिंग का बेहतर अनुभव देने की गारंटी देता है।

हॉयर की नई HWM100-678NZP की 10 किलो की वॉशिंग मशीन 360 डिग्री वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी के साथ भारत में 43,750 रुपये में उपलब्ध है।