भाजपा  के खिलाफ मोदी के भाई का भाषण

भाजपा के खिलाफ मोदी के भाई का भाषण

मुंबई। आजाद मैदान पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी को केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करते देखा गया है। प्रहलाद जोकि "ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन" के वाइस प्रेजिडेंट  भी हैं। उन्होंने भाजपा के खिलाफ 45 मिनट का भाषण भी दिया है। प्रहलाद ने अपने भाषण में कहा है कि अगर फेडरेशन की मांगे पूरी नहीं हुई तो भाजपा बिहार और उत्तरप्रदेश में भी होने वाले विधानसभा चुनाव हार जाएगी। इन मांगों में राशन डिस्ट्रीब्यूटर के कमीशन में इजाफा और हर एक डिस्ट्रीब्यूटर को कम से कम एक हजार कार्ड होल्डर मिलने का आश्वासन शामिल है।

उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनावों में 75 हजार से ज्यादा राशन डिस्ट्रीब्यूटर्स ने यूपी में भाजपा के लिए काम किया था। जिसके चलते पार्टी को राज्य में 80 में से 73 सीटों पर जीत मिली थी। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के खिलाफ काम किया था और पार्टी 70 में से सिर्फ तीन सीट ही जीत पाई है। अगर केंद्र सरकार हमारी मांगे पूरी नहीं करती है, तो भाजपा को बिहार और उत्तप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव हाए जाएगी।"

कुछ सरकारी अधिकारियों को चोर बताते हुए पीएम मोदी के भाई ने कहा, "वो बड़े चोर हैं, हम छोटे चोर हैं। यही नहीं उनकी नीतियों ने हमे चोर बनने पर मजबूर किया है।" हालांकि प्रहलाद ने आंदोलन के दौरान अपने भाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि, मैं उनकी इज्जत करता हूं। हमारी लड़ाई उनके खिलाफ नहीं है, लेकिन सिस्टम के खिलाफ है। मीडिया हमारे बीच मतभेद लाने की कोशिश कर रही है। 

India