अहमदाबाद फूड फेस्टिवल में वोडाफोन मास्टरक्लास सेलेब्रिटी शेफ रणवीर बरार के साथ

अहमदाबाद फूड फेस्टिवल में वोडाफोन मास्टरक्लास सेलेब्रिटी शेफ रणवीर बरार के साथ

अहमदाबाद: गुजरात के सबसे पसंदीदा दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन ने अहमदाबाद के सबसे खास कार्यक्रम अहमदाबाद फूड फेस्टिवल को नया फ्लेवर दिया है। इस साल वोडाफोन ने सेलेब्रिटी शेफ के कुकिंग लैसन्स और अन्य रोचक गतिविधियों के साथ फेस्टिवल के रोमांच को दोगुना कर दिया है। कार्यक्ऱम के दूसरे दिन अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जाने-माने शेफ और टेलीविज़न प्रस्तोता रणवीर ब्रार के साथ मास्टरक्लास का आयोजन किया जाएगा। अहमदाबाद के इस सालाना फूड फेस्टिवल का आयोजन आगामी सप्ताहान्त को 21-23 दिसम्बर के बीच जीएमडीसी में किया जा रहा है।

फूड फेस्ट के पास जीतने के लिए अहमदाबाद में वोडाफोन के उपभोक्ता शहर के नज़दीकी वोडाफोन स्टोर पर जाकर वोडाफोन सखी फ्री मेंबरशिप के लिए एनरोलमेन्ट कर सकते हैं या माय वोडाफोन ऐप पर भी रजिस्टर कर सकते हैं। 22 दिसम्बर को वोडाफोन मास्टरक्लास के लिए एंट्री एक्सक्लुज़िव और इन्वाईट पर आधारित होगी।

श्री अभिजीत किशोर, बिज़नेस हेड, गुजरात, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा ‘‘यह देखकर अच्छा लगता है कि पिछले सालों के दौरान अहमदाबाद के निवासियों से फूड फेस्टिवल को खूब पसंद किया है। हमें खुशी है कि हमें इस खास कार्यक्रम के साथ जुड़ने का मौका मिला है। तीन दिवसीय फूड फेस्ट स्वादिष्ट भोजन, पेय पदार्थों और भरपूर मनोरंजन के साथ आगंतुकों को अनूठा अनुभव प्रदान करेगा। सेलेब्रिटी शेफ रणवीर ब्रार का काउन्टर कार्यक्रम का आकर्षण केन्द्र होगा, जो अन्य पेशेवर शेफ्स के साथ मिलकर लोगों के लिए कुकरी सेशन आयोजित करेंगे। इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से हम उन उपभोक्ताओं और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने हम पर भरोसा बनाए रखा। साथ ही हम उन्हें आने वाले समय में निर्बाध कनेक्टिविटी एवं सेवाओं का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते रहेंगे।’’

वोडाफोन सेलेब्रिटी शेफ काउन्टर का आयोजन शनिवार 22 दिसम्बर को दोपहर 11 बजे से होगा। साथ ही वोडाफोन के दो उपभोक्ताओं को सेशन के दौरान रणवीर ब्रार की मास्टरक्लास में साथ देने का मौका भी मिलेगा।