पटना (बिहार): एचडीएफसी बैंक लि. ने पटना क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए आज अपनी वार्षिक खेल प्रतियोगिता का 7 वां एडिशन आयोजित किया। इस आयोजन को जोश अनलिमिटेड के नाम से जाना जाता है। यह बैंक का ध्वजवाहक कर्मचारी संलग्नता अभियान है, जो खेल के माध्यम से अपने कर्मचारियों में चुस्ती और सेहत को बढ़ावा देने के लिए बैंक आयोजित करता है। जोश अनलिमिटेड सितंबर में श्रीनगर से प्रारंभ की गई और यह प्रतियोगिता आने वाले महीनों में भारत के 35 शहरों में आयोजित की जाएगी।

पटना में यह ईवेंट पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स काॅम्प्लैक्स, गायत्री मंदिर के पास, कांकर बाग में आयोजित की गई। पटना और आसपास के शहरों, जैसे गया, नालंदा, मुजफ्फरपुर, दरभंगा और हाजीपुर से 460 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों ने इसमें हिस्सा लिया। इस ईवेंट का कर्मचारियों के परिवारों ने उत्साह के साथ समर्थन किया।

जोश अनलिमिटेड 2018 के पटना एडिशन का उद्घाटन मुख्य अतिथि, मनोज कुमार, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और बिहार रणजी समिति के अध्यक्ष पराग शाह, हेड, लर्निंग एंड डेवलपमेंट, और कर्मचारी सगाई, एचडीएफसी बैंक और संदीप कुमार, हेड, ब्रांच बैंकिंग, बिहार, एचडीएफसी बैंक ने बैंक के वरिश्ठ अधिकारियों और प्रतिभागियों की मौजूदगी में किया।