भोजपुरी फिल्‍मों की खूबसूरत अभिनेत्री तनुश्री और अभिनेता किशन राय का किसिंग मोमेंट इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इसकी चर्चा भी जोरों पर है। क्‍योंकि जहां तनुश्री अनुभवी अदाकारा हैं, वहीं किशन राय सिने इंडस्‍ट्री के उभरते कलाकार हैं। उन्‍होंने अब तक किये अपने अलबम से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सबों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। और अब वे तनुश्री के साथ किसिंग करते स्‍पॉट किये गए हैं, जिस वजह से उनकी चर्चा भी जोर शोर से हो रही है।

तनुश्री को इंडस्‍ट्री में कौन नहीं जानता। वे रवि किशन, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अरविंद अकेला कल्‍लू, प्रदीप पांडेय चिंटू जैसे कलाकारों के साथ दर्जनों फिल्‍म में रोमांस कर चुकीं हैं। लेकिन अब वे भोजपुरी फिल्‍म ‘सिंदूर की सौगंध’ में किशन राय के संग जमकर किसिंग करते नजर आयी हैं। अब जाहिर सी बात है कि फिल्म की शूटिंग करते – करते लोग एक दूसरे के करीब आ जाते है। ऐसे में ये चीजें आम हो जाती है। बाद में पता चला कि ये तस्वीरें फिल्‍म की शूटिंग के हैं।

इस मामले में भी यही हुआ। दोनों एक दूसरे के साथ भोजपुरी फिल्म ‘सिन्दूर की सौगंध’ में लीड रोल में हैं। इस फिल्‍म में चैंपियन स्टार किशन राय के साथ तनुश्री इश्क़ फरमाती हुई दिखाई देंगी। यूं तो तनुश्री भी किशन की तारीफ करते हुए नहीं थकती हैं कि किशन बहुत की शांत स्वभाव के हैं। इनके साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। वहीं किशन भी तनुश्री की तारीफ करते हुए नहीं थकते है और कहते है कि तनुश्री से उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिलता है। जल्द ही इस फिल्म का एक गाना आर म्यूजिक रिकार्ड्स से रिलीज़ होने वाला है। अब देखना ये है की दर्शक इस जोड़ी को कितना प्यार देते हैं ।