शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो के नए गाने ‘हुस्न परचम’ गाना रिलीज हुआ है। शाहरुख खान की मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का तीसरा गाना 'हुस्न पर्चम' रिलीज हो गया है।

फिल्म के और गानों की तरह ये गाना भी जबरदस्त है। गाने में कैटरीना कैफ की अदाएं देख आप जरूर घायल हो जाएंगे। अपने ग्लैमरस अंदाज से कैटरीना बिजली गिरा रही हैं और उनका यह रंगीला अंदाज आज से पहले किसी गाने में नहीं दिखा।

उनका यह सिजलिंग अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही गाना में कहीं कहीं आपको कैट अपने आइट सांग की भी झलक दे सकती हैं। जीरो का यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। गाने के बोल काफी लाजवाब हैं।

जिस पर सभी अपना दिल हार बैठते हैं। जीरो के सॉन्ग हुस्न परचम के वीडियो में कैटरीना कैफ का बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। हुस्न परचम में कैटरीना के अलावा रोमांस के किंग शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने अभी तक फैंस के बीच जमकर वाहवाही लूट करे हैं।

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान स्टारर जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय का कहना है कि किंग खान ने अपनी फिल्मों में बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन 'जीरो' में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है