घरेलू उपकरणों के सेगमेंट में भारत के अग्रणी खिलाड़ी और रेफ्रिजरेशन में अपनी विशेषज्ञता के लिए पहचाने जाने वाले ब्रांड गोदरेज एप्लायंसेज ने ‘2 इन 1 फ्रीजर/कूलर कॉम्बो‘ रेंज के लॉन्च के साथ अपने चेस्ट फ्रीजर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की है। यह बाजार में एक नया सेगमेंट है और गोदरेज भारत में इस अनूठी तकनीक को लॉन्च करने वाले पहले ब्रांडों में से एक है। नया उत्पाद इस बात को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है कि खुदरा विक्रेता और दुकानदार न केवल जमे हुए खाद्य पदार्थों और आइसक्रीम को ठंडा करने के लिए चेस्ट फ्रीजर का उपयोग करते हैं बल्कि डेयरी और खराब होने वाली वस्तुओं के लिए भी इसका उपयोग करते हैं। इस प्रकार, गोदरेज ‘2 इन 1 फ्रीजर/कूलर कॉम्बो‘ अपने ग्राहकों को सिर्फ एक स्विच का इस्तेमाल करते हुए फ्रीजर/कूलर मोड या फ्रीजर/फ्रीजर मोड का उपयोग करने की अनुमति देता है। गोदरेज चेस्ट फ्रीजर की पूरी श्रृंखला भारत की सबसे ऊर्जा कुशल है, जो अधिकतम ठंडा करने के साथ 40 प्रतिशत अधिक बिजली की बचत का वादा करती है। आर 290 जैसे रेफ्रिजरेंट्स के उपयोग के साथ, वे भारत के सबसे हरित चेस्ट फ्रीजर भी हैं क्योंकि रेफ्रिजरेंट्स में शून्य ओजोन रिक्ति क्षमता है और न्यूनतम ग्लोबल वार्मिंग क्षमता होती है।

गोदरेज चेस्ट फ्रीजर अनेक महत्वपूर्ण खूबियों से लैस है, जिनमें हैं- पावरफुल परफाॅर्मेन्स, हाई डेन्सिटी पीयूएफ इन्सुलेशन ताकि आपको मिले अधिक कूलिंग रिटेंशन क्षमता और उच्च परिवेश तापमान में आॅप्टिमल आॅपरेशंस के लिए एक ट्रोपिकल कम्प्रेशर इत्यादि। इसके अतिरिक्त, चेस्ट फ्रीजर को एक स्थान से दूसरे स्थान पर लाना-ले जाना आसान है, क्यांेकि इसमें 360 डिग्री रोटेशन व्हील की सुविधा है, उत्कृष्ट ड्रेड डिजाइन के साथ इसकी साफ-सफाई करना भी आसान है, इसके अलावा यह एंटी-रॉडेंट कैबिनेट और खूबसूरत राउंड मैटलिक काॅर्नर्स से भी लैस है।

गोदरेज चेस्ट फ्रीजर्स के साथ मिलता है गोदरेज स्मार्टकेयर की सेवाआंे का वादा। गोदरेज स्मार्टकेयर 660 से अधिक सेवा केंद्रों के साथ सबसे व्यापक सेवा नेटवर्क प्रदान करता है। इस नेटवर्क में हैं 4500 से अधिक स्मार्ट बड्डी तकनीशियन, 12 क्षेत्रीय भाषाओं में 24ग7 कॉल सेंटर और 160 से अधिक स्मार्टमोबाइल वैन जो किसी भी समस्या के दौरान तुरंत समाधान प्रदान करते हंै। बिक्री के बाद की मजबूत सेवाएं इसलिए भी अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाती हैं, क्योंकि अधिकांश ग्राहक कारोबार से जुडे हुए हैं और अगर उनके उपकरण को सुधारने में वक्त लगता है, तो इस दौरान खाद्य पदार्थों के खराब होने का खतरा रहता है, जो कारोबार में एक बडे नुकसान का कारण बनता है।