चुनाव प्रचार के अंतिम दिन KCR पर खूब बरसे राहुल

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन KCR पर खूब बरसे राहुल

नई दिल्ली: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सूर्यापेट के कोडाद में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने चुनावी भाषण के दौरान राहुल गांधी ने तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर के राज में तेलंगाना में 4500 किसानों ने आत्महत्या की है। तेलंगाना में लाखों युवा बेरोज़गार हैं। लाखों परिवारों को केसीआर जी ने 2 बेड रुम वाला घर देने का वादा किया था।

राहुल गांधी ने कहा कि 4 साल पहले केसीआर जी ने जिस अस्पताल को बनाने का वादा किया था, कुछ दिन पहले यहां आकर उसी अस्पताल को बनाने का फिर से वादा कर दिया। अब कांग्रेस पार्टी अस्पताल बनाने का काम पूरा करेगी।

राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'आपके कपड़ों और मोबाइल पर 'मेड इन चाइना' लिखा है, हम चाहते हैं कि एक दिन ऐसा आए कि आपके कपड़ों, मोबाइल और अन्य चीजों पर 'मेड इन तेलंगाना' लिखा हो।

सूर्यापेट जिले के कोडाद में आयोजित की गई इस चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और टीडीपी-कांग्रेस गठबंधन के अन्य नेता भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस-टीडीपी समेत कुछ अन्य पार्टियों ने गठबंधन किया है। तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं।